Useful website |kam ani wali websites



इंटरनेट जिस्पार लाखो क्रोरो वेबसाइट है, कुच एसेसि उपयोगी वेबसाइटें हैं, जो आप ही उपयोगी उपयोगी हो सकता है, पर अनप वे वेयर नो वे जांते ।।

Aese hi उपयोगी वेबसाइट की सूची aapse share kar raha hu, ummid hai aapko bhut si उपयोगी वेबसाइट ke Ware me jarur janne ko milega।

यहाँ कुछ उपयोगी वेबसाइटें हैं जो आप चाहते हैं कि आप पहले उपयोगी वेबसाइटों को जानते थे।
कुछ अविश्वसनीय रूप से शांत और उपयोगी साइटें हैं जो उतनी अच्छी तरह से ज्ञात नहीं हैं जितनी उन्हें होनी चाहिए।


1.Fast.com :
 आपकी डाउनलोड गति कितनी तेज़ है? सेकंड में, FAST.com की सरल इंटरनेट गति परीक्षण आपके ISP गति का अनुमान लगाएगा।
Apne Internet ki Speed aap isse check kar sakte hai


2.virustotal.com
उन सभी ओपन XML वर्ड डॉक्यूमेंट की तलाश करें, जिनमें 10 से अधिक एंटीवायरस डिटेक्शन हैं, जिन्हें एक अटैचमेंट के रूप में देखा गया है ...

डिक्टेशन एक मुफ्त ऑनलाइन स्पीच रिकग्निशन सॉफ्टवेयर है जो आपको आपकी आवाज कथन और टाइपिंग के बिना ईमेल, दस्तावेज और निबंध लिखने में मदद करेगा।

Google छवि खोज को उल्टा करने से आपको अपने Android मोबाइल फोन, iPhone या iPad पर तस्वीरों, मेमों और प्रोफ़ाइल चित्रों के मूल स्रोत को खोजने में मदद मिलेगी।

Iconfinder SVG, PNG, CSH और AI प्रारूप में वेक्टर आइकन के लिए अग्रणी खोज इंजन और बाज़ार स्थान है। ... 50 माउस। मूल लाइसेंस · अवतार roundicons.com ...

वुल्फ्राम की सफलता तकनीक और नॉलेजबेस का उपयोग करके उत्तर की गणना करें, लाखों छात्रों और पेशेवरों द्वारा भरोसा किया गया। गणित, विज्ञान, पोषण, के लिए ...

फ्लाइटस्टेट्स ग्लोबल फ्लाइट ट्रैकर का उपयोग करके वास्तविक समय उड़ान की स्थिति, प्रस्थान और आगमन, हवाई अड्डे की देरी और हवाई अड्डे की जानकारी ट्रैक करें

8.unsplash.com
सुंदर, मुफ्त छवियां और तस्वीरें जिन्हें आप किसी भी परियोजना के लिए डाउनलोड और उपयोग कर सकते हैं। किसी भी रॉयल्टी फ्री या स्टॉक फोटो से बेहतर।

Pexels वीडियो आपकी वेबसाइट, प्रोमो वीडियो या किसी अन्य चीज़ के लिए मुफ्त स्टॉक फुटेज ढूंढना आसान बनाता है। सभी वीडियो व्यक्तिगत और व्यावसायिक उपयोग के लिए स्वतंत्र हैं।

महान लेखन से अनुमान लगा लो। अपने ईमेल, दस्तावेज़, निबंध और बहुत कुछ जांचें। महान ईमेल, दस्तावेज़ और पोस्ट लिखने से अनुमान लगा लें। किसी भी पाठ को आसानी से सुधार सकते हैं। व्याकरण की त्रुटियों को दूर करें।

11.fonts.google.com
वेब को और अधिक सुंदर, तेज, और महान टाइपोग्राफी के माध्यम से खोलना।

अपने फोन, टैबलेट या किसी अन्य कंप्यूटर से अपने कंप्यूटर को सुरक्षित रूप से एक्सेस करें। यह तेज, सरल और मुफ्त है। शुरू हो जाओ। समर्थन दें और प्राप्त करें। दूरस्थ सहायता प्राप्त करें ...

13.homestyler.com
Homestyler एक शीर्ष पायदान ऑनलाइन होम डिज़ाइन प्लेटफ़ॉर्म है जो ऑनलाइन होम डिज़ाइन टूल और बड़ी मात्रा में आंतरिक सजावट 3 डी रेंडरिंग, डिज़ाइन प्रदान करता है ...

फाइल भेजने के लिए अन्य उपकरणों पर स्नैपड्रैगन खोलें। डिवाइसों में डेटा ट्रांसफर करने का सबसे आसान तरीका। मुझे इस नेटवर्क में सभी को खोजने की अनुमति दें।

सौ ज़ीरोस उन सभी विषयों पर सबसे अधिक बिकने वाली ई-बुक्स का अपडेटेड कैटलॉग है जिसे आप अमेज़ॅन से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

Noteflight एक ऑनलाइन संगीत लेखन अनुप्रयोग है जो आपको अपने वेब ब्राउज़र में व्यावसायिक गुणवत्ता संगीत संकेतन बनाने, देखने, प्रिंट करने और सुनने की सुविधा देता है।

Google की मुफ्त सेवा तुरंत शब्दों, वाक्यांशों और वेब पृष्ठों का अंग्रेजी और 100 से अधिक अन्य भाषाओं के बीच अनुवाद करती है।

@webmakerApp @CodePen के लिए एक अच्छा ऑफ़लाइन विकल्प लगता है। SitePoint। @sitepointdotcom। वेब निर्माता से मिलो, एक ऑफ़लाइन, ब्राउज़र-आधारित कोडपेन ...

19.Note.google.com
वह पाठ लिखें जिसे आप सुनते या देखते हैं। आपका कंप्यूटर नहीं? निजी रूप से साइन इन करने के लिए अतिथि मोड का उपयोग करें।
जल्दी से अपने दिमाग पर क्या कब्जा है और बाद में सही जगह या समय पर एक अनुस्मारक प्राप्त करें। जाने पर एक आवाज ज्ञापन बोलो और इसे स्वचालित रूप से स्थानांतरित किया गया है।

GTmetrix एक मुफ़्त उपकरण है जो आपके पृष्ठ की गति प्रदर्शन का विश्लेषण करता है। PageSpeed और YSlow का उपयोग करके, GTmetrix आपके पृष्ठों और ऑफ़र के लिए स्कोर बनाता है ...

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ